बागेश्वर धाम कैसे जाएँ; जाने का रास्ता पूरी जानकारी; Bageshwar Dham Sarkar Chhatarpur

बागेश्वर धाम कैसे जाएँ Bageshwar Dham Sarkar Chhatarpur; दोस्तों देश के प्रमुख धार्मिक स्थलों में से एक बागेश्वर धाम के बारे में तो आपने सुना ही होगा, जहाँ जाने से सभी श्रद्धालुओं के सारे दुःख और कष्ट दूर हो जाते हैं। बागेश्वर धाम मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थिति भगवान बाला जी यानी हनुमान

Photo of author

Reported by Shiv Nagar

Published on

JOIN US ON TELEGRAM Join Now
JOIN US ON WHATSAPP Join Now

बागेश्वर धाम कैसे जाएँ Bageshwar Dham Sarkar Chhatarpur; दोस्तों देश के प्रमुख धार्मिक स्थलों में से एक बागेश्वर धाम के बारे में तो आपने सुना ही होगा, जहाँ जाने से सभी श्रद्धालुओं के सारे दुःख और कष्ट दूर हो जाते हैं। बागेश्वर धाम मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थिति भगवान बाला जी यानी हनुमान जी का एक प्रसिद्द मंदिर है।

इस धाम की विशेषता यह है की यहां भक्त एवं श्रदालु अपनी अर्जी लेकर आते हैं और मंदिर में आए श्रद्धालुओं का मंदिर के महाराज “श्री धीरेन्द्र कृष्ण जी” द्वारा टोकन के माध्यम से समस्याओं का निराकरण किया जाता है।

इस दिवय धाम से लाखों लोगों की श्रद्धा जुडी हुई है। जहाँ जाने के लिए लोग टोकन के माध्यम से अपनी अर्जी लगाते हैं, ऐसे में अगर आप भी बागेश्वर धाम के दर्शन करना चाहते हैं और जीवन की किसी भी समस्या से निजात पाना चाहते हैं तो बागेश्वर धाम के लिए अब आप घर बैठे ही अपनी अर्जी लगा सकेंगे।

इस लेख के माध्यम से हम आपको मध्यप्रदेश के छत्तरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम सरकार के दर्शन से संबंधित सभी जानकारी जैसे बागेश्वर धाम कैसे जाएं ? धाम जाने का रास्ता, शुल्क, ऑनलाइन टोकन प्राप्त करने और अर्जी लगाने से जुडी पूरी जानकारी प्रदान करेंगे, इसके लिए आप लेख को पूरा अवश्य पढ़ें।

बागेश्वर धाम कैसे जाएँ; जाने का रास्ता पूरी जानकारी
बागेश्वर धाम कैसे जाएँ; जाने का रास्ता पूरी जानकारी

बागेश्वर धाम सरकार छतरपुर

आपको बता दें Bageshwar Dham Sarkar मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में स्थिति एक प्रमुख तीर्थ स्थल है, बागेश्वर धाम छतरपुर एमपी बालाजी को समर्पित भगवान का मंदिर है। इस प्रसिद्द मंदिर में बागेश्वर धाम महाराज और बागेश्वर धाम सरकार गुरूजी का नाम श्री धीरेन्द्र कृष्ण जी है, जिनके दर्शन के लिए विभिन्न क्षेत्रों से हजार की संख्या में लोग आते हैं।

इस मंदिर या धाम में आने के लिए भक्तों को अर्जी लगानी होती है, अर्जी स्वीकार होने पर उन्हें निःशुल्क टोकन मिलता है, जिसके लिए भक्त धाम पर जाकर अपनी अर्जी लगाकर टोकन प्रात कर सकते हैं। जिसके बाद टोकन के अनुसार निर्धारित समय पर श्रद्धालुओं को बागेश्वर धाम पहुंचना होता है, यहाँ महाराज जी द्वारा भक्तों की समस्याओं का समाधान बिना भक्तोंद्वारा बताए किया जाता है।

इसके साथ ही धाम में भक्तजन Bageshwar Dham Sarkar में होने वाली श्री राम कथा का श्रवण करते हैं और पुण्य के भागी बनते हैं, इसके अतिरिक्त धाम में आए श्रद्धालुओं की तरह ऐसे श्रद्धालु जो किसी कारणवर्ष कथा में शामिल नहीं हो पाते उन्हें कथा में शामिल करने के लिए बागेश्वर धाम सरकार मदिर के महाराज जी ने एक उपाय दिया है।

इसके लिए धाम में होने वाले श्री राम कथा का यूट्यूब चैनल व अन्य साधनों के माध्यम से लाइव प्रसारण किया जाता है, इस लाइव प्रसारण को श्रद्धालु घर बैठे देखकर इसमें शामिल हो सकते हैं, इसके साथ ही भक्त घर बैठे ही अर्जी भी लगा सकते हैं।

Bageshwar Dham Sarkar Chhatarpur: Overview

आर्टिकल का नाम बागेश्वर धाम कैसे जाएँ; जाने का रास्ता पूरी जानकारी
धाम का नाम Bageshwar Dham Sarkar Chhatarpur
राज्य मध्य प्रदेश
जिलाछतरपुर
समिति बागेश्वर धाम जन सेवा समिति
बागेश्वर धाम के महाराज श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी
गूगल मैप लोकेशन बागेश्वर धाम गूगल मैप लोकेशन
यूट्यूब चैनल मंदिर का आधिकारिक यूट्यूब चैनल
बागेश्वर धाम सरकार मंदिर धाम कार्यालय फोन नंबर 8120592371

बागेश्वर धाम कैसे जाएँ?

अगर आप बागेश्वर धाम जाना चाहते हैं तो आप सड़क और हवाई दोनों मार्गों में से किसी एक से धाम जा सकते हैं, आपको बता दें दिल्ली से मध्य प्रदेश के लिए आपको कई सारी ट्रैन मिल जाएंगी, दिल्ली से बागेश्वर धाम मंदिर तक की यात्रा के लिए आप दिल्ली से छतरपुर तक चलने वाली ट्रैन के बारे में जानकारी यहाँ से जान सकेंगे।

ट्रैन संबंधित ट्रैन के बारे मे जानकारी
ट्रैन का नाम अमृतसर विशाखापत्तनम सुपर फ़ास्ट एक्सप्रेस (ASR-VSKP S/F)
ट्रैन नंबर 20808 (बुधवार, शनिवार, रविवार)
ट्रैन का प्रारम्भिक स्टेशन अमृतसर
ट्रैन का अंतिम स्टेशन विशाखापट्नम
दिल्ली से ट्रैन के चलने का समय सुबह 8 बजकर 15 मिनट
ट्रैन में छतरपुर तक पहुँचने का समयशाम 4 बजकर 22 मिनट

दिल्ली से छतरपुर जाने वाली ट्रैन

बागेश्वर धाम सरकार छतरपुर पहुँचने के लिए आप भारत की राजधानी दिल्ली से भोपाल ट्रैन के जरिए आसानी से आ सकते हैं, इसके लिए दिल्ली के विभिन्न रेलवे स्टेशनों एमपी जाने वाले अलग-अलग ट्रेनों की सूची इस प्रकार है।

क्र.म.ट्रैन नंबर ट्रैन का नंबर ट्रैन का दिल्ली/सफदरगंज/
नई दिल्ली/हजरत निजामुद्दीन
से चलने का समय
भोपाल मध्य प्रदेश पहुँचने का समय ट्रैन की सीटों की कैटेगरी
1.18238(सोम से रविवार)हजरत निजामुद्दीन से सुबह 4 बजकर 25 मिनटशाम 6 बजेGRD, 2S, SL, PC, 3A, 2A, 1A
2.12646NZM-ERS MILLENNIUM EXP
(गुरूवार)
हजरत निजामुद्दीन से सुबह 5 बजकर 10 मिनटदोपहर 3 बजकर 25 मिनट GEN
3.12148NZM-KOP EXPRESS
(गुरूवार)
हजरत निजामुद्दीन से सुबह 5 बजकर 10 मिनटदोपहर 3 बजकर 25 मिनट GEN, 2A, 3A, SL
4.12644NZM-TVC SF EXP
(शुक्रवार)
हजरत निजामुद्दीन से सुबह 5 बजकर 10 मिनटदोपहर 3 बजकर 25 मिनट GEN, 3A, 2A
5.12804NZM-VSKP SWARNA JAYANTI
(बुधवार, रविवार)
हजरत निजामुद्दीन से सुबह 5 बजकर 10 मिनटदोपहर 3 बजकर 25 मिनट GRD, 2S, 2A, 3A, PC, SL
6.12138FZR-CSMT EXP
(प्रतिदिन)
नई दिल्ली से सुबह 5 बजकर 15 मिनटशाम 4 बजकर 45 मिनट GRD, GEN, 1A+2A, 2A, 3A, PC, SL
7.12782NZM-MYS SWARNA JAYANTI EX
(सोमवार)
हजरत निजामुद्दीन से सुबह 5 बजकर 10 मिनटदोपहर 3 बजकर 25 मिनट GEN, SL, PC, 3A, 2A
8.12716ASR-NED SACHKHAND EXP
(प्रतिदिन)
नई दिल्ली से दोपहर 1 बजेरात 10 बजकर 25 मिनट
9.12622NDLS-MAS SF EXP
(प्रतिदिन)
नई दिल्ली से रात 9 बजकर 5 मिनट सुबह 6 बजकर 50 मिनट 2S, SL, 2A, 3A, 1A+2A
10.22710AADAR-NED
(गुरूवार)
नई दिल्ली से रात 11 बजकर 15 मिनट सुबह 8 बजकर 35 मिनट GRD, 2S, SL, 3A, 2A

बस या सड़क मार्ग से बागेश्वर धाम ऐसे जाएं

यदि आप सड़क मार्ग से बागेश्वर धाम जाना चाहते हैं तो इसके लिए आप बस अड्डे जाकर मध्य प्रदेश, छतरपुर के लिए चलने वाली बसों के बारे में पता कर सकते हैं, आप दिल्ली से छतरपुर चलने वाली प्राइवेट बसों से सफर के लिए ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं।

आजकल ऑनलाइन टिकट बुकिंग ऐप के जरिए टिकट बुक करना और भी आसान हो गया है, इनमे से Red Bus, Abhi Bus, Goibibo आदि है इनके जरिए आप घर बैठे ही बस टिकट बुक करके बागेश्वर धाम मंदिर के दर्शन करने जा सकते हैं। इसके अलावा आप रोडवेज बस के जरिए भी छतरपुर के लिए रवाना हो सकते है,

बागेश्वर धाम के लिए अगर आप उत्तरप्रदेश से छत्तरपुर जाना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले दिल्ली जाना पडेगा, दिल्ली से आपको लखनऊ की बस पकड़नी होगी, लखनऊ के बाद आपको यहाँ से भोपाल की यात्रा करनी पड़ेगी। बता दें आपको दिल्ली से छत्तरपुर के लिए कोई भी डायरेक्ट बस सेवा उपलब्ध नहीं होगी।

इसके अलावा आप सड़क मार्ग के लिए अपने खुद के वाहन जैसे कार के जरिए भी यात्रा कर सकते हैं इसके लिए आपके पास ऑल इण्डिया परमिट से जुड़े दस्तावेज होने आवश्यक है, आप गूगल मैप की सहायता से बागेश्वर धाम की यात्रा कर सकेंगे।

छतरपुर बागेश्वर धाम के लिए हवाई यात्रा कैसे करें?

अगर आप बागेश्वर धाम की यात्रा हवाई मार्ग से करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको छतरपुर जाने वाली फ्लाइट के बारे में जानकारी होनी आवश्यक है। आपको बता दें हवाई मार्ग से कुछ ही समय में बागेश्वर धाम मंदिर छतरपुर, मध्य प्रदेश आसानी से पहुंचा जाएंगे, इसके लिए आप हवाई मार्ग से बागेश्वर धाम के सबसे नजदीक पड़ने वाले एयरपोर्ट खुजराहो एयरपोर्ट की फ्लाइट टिकट ऑनलाइन बुक कर सकते हैं।

हवाई यात्रा करने से पहले आपको अपने क्षेत्र के एयरपोर्ट से खुजराहो एयरपोर्ट के लिए जाने वाली फ्लाइट के बारे में पता करना होगा। अगर आपको अधिक जानकारी नहीं मिलती यो आप पहले दिल्ली एयरपोर्ट के लिए और उसके बाद दिल्ली से खुजराहो जाने के लिए डायरेक्ट फ्लाइट की टिकट बुक कर सकते हैं, यहाँ से आपको बागेश्वर धाम जाने के लिए आसानी से टैक्सी या बस मिल जाएगी।

इसे भी पढ़ें- बागेश्वर धाम का रहस्य क्या है?

बागेश्वर धाम के लिए टोकन कैसे प्राप्त करें?

आपको बता दें बागेश्वर धाम दर्शन के लिए आने वाले भक्तों को मंदिर की सेवा समिति द्वारा टोकन जारी किए जाते हैं, इसके लिए टोकन लेना जरुरी होता है, बता दें मंदिर की तरफ से दिए जाने वाले टोकन प्रत्येक महीने की किसी विशेष तारीख और दिन पर वित्तरित किए जाते हैं। इसके लिए आप मंदिर के कर्मचारियों द्वारा टोकन के लिए समय और तारीख की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, कर्मचारियों द्वारा दी गई जानकारी प्राप्त करके आपको उस दिन धाम जाकर टोकन ले सकते हैं और मंदिर दर्शन कर सकते हैं, टोकन प्राप्त होने पर आपकी अर्जी बागेश्वर धाम में लग जाती है।

घर बैठे कैसे लगाएं अर्जी?

अगर आप भी बागेश्वर धाम सरकार छतरपुर आने के लिए अर्जी लगाना चाहते हैं तो इसके लिए मंदिर के महाराज श्री धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी ने बताया है की आप घर बैठे भी अपनी अर्जी लगा सकते हैं, अर्जी लगाने के लिए आप यहाँ नीचे गई प्रक्रिया का अनुसरण कर इसकी प्रक्रिया को पूरा कर सकेंगे।

  • बागेश्वर धाम सरकार में अर्जी लगाने के लिए सबसे पहले आप एक लाल कपडा लें और इसमें नारियल लपेट लें।
  • इस दौरान आप को अपनी अर्जी (मनोकामना जिस भी चीज के लिए अर्जी डाल रहे हैं, उसके बारे में) के बारे में ध्यान करते हुए इसे लपेटना होगा।
  • अब मनोकामना मांगने के बाद आपको भगवान बागेश्वर धाम सरकार का एक माला का जाप (ॐ बागेश्वर नमः करते हुए) करना है और नारियल को अपने पूजा स्थल पर रख देना है।
  • इस तरह आपकी बागेश्वर धाम में अपनी अर्जी की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।

जाने आपकी अर्जी स्वीकार हुई या नहीं

आपकी अर्जी लगी है या नहीं पता करने के लिए आपको यहाँ निम्नलिखित घटनाओं पर देना होगा।

  • अर्जी स्वीकार हुई की नहीं इसके लिए आप ध्यान देना होगा की कहीं आपको लगातार सपने में दो दिन तक भगवन हनुमान के प्रत्येक वानर रूप में दिखाई तो नहीं दिए।
  • अगर आपको इस तरह की घटनाओं का अनुभव होता है तो समझ जाएं आपकी अर्जी बागेश्वर धाम सरकार मंदिर में स्वीकार कर ली गई है।

ऑनलाइन कैसे सुने बागेश्वर धाम की कथा

अगर आप बागेश्वर धाम नहीं जा पाते हैं तो आप घर बैठे ही बागेश्वर धाम की कथा सुन सकेंगे, इसके लिए आप बागेश्वर धाम के मंदिर के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जाकर भगवान बागेश्वर धाम की कथा, आरती और दर्शन कर सकते हैं, इसके अलावा आप चाहे तो अपनी टीवी पर भी बागेश्वर धाम की कथा और आरती देख सकेंगे, टीवी चैनल पर मंदिर के महाराज श्री धीरेंद्र कृष्ण के द्वारा श्री भगतवान कथा का वाचन किया जाता है, जिसका प्रसारण लाइव होता है इसके जरिए भी आप कथा और आरती एवं दर्शन का लाभ उठा सकेंगे।

बागेश्वर धाम सरकार छत्तरपुर कहा है ?

बागेश्वर धाम सरकार छत्तरपुर, मध्य प्रदेश में है।

Bageshwar Dham Sarkar दर्शन के लिए टोकन कब जारी किए जाते हैं ?

Bageshwar Dham Sarkar दर्शन के लिए टोकन हर महीने की एक विशेष तिथि और समय पर जारी किए जाते हैं, इसके लिए टोकन के समय और तिथि की जानकारी आप मंदिर के कर्मचारियों से प्राप्त कर सकते हैं।

बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने के लिए क्या करना होगा ?

बागेश्वर धाम में अर्जी लगाने के लिए आप सीधा बागेश्वर धाम में जाकर अर्जी लगा सकते हैं या फिर आप घर बैठे भी ऑनलाइन अपनी अर्जी लगाना चाहे तो आप इसे लगा सकेंगे।

बागेश्वर धाम मंदिर का हेल्पलाइन नंबर क्या है ?

छत्तरपुर, बागेश्वर धाम मंदिर का टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर +919630313211 है।

About the author

Shiv Nagar

49 thoughts on “बागेश्वर धाम कैसे जाएँ; जाने का रास्ता पूरी जानकारी; Bageshwar Dham Sarkar Chhatarpur”

  1. Bageswar dham ana he mujhe token chaiye
    Me odisha.sonpur Distict se hu
    Mob no 7077620471
    Mob no 8917416926
    Whats ap no 8917416926

    Reply
  2. He Bageshwar sarkar meri v arji swikar kariye mere pti phone nhi kar rhe kha hai kuch khabar nhi mil rhi hampe v kripa kariye gurudev ji,????????????????

    Reply
  3. जय हो बागेश्वर महाराज हमको आपके दरबार मे आना है और मुझे टोकन चाहिए मेरे पर कृपा करे महाराज जी हम बहुत परेसान हु

    Reply
    • Jay ho bageshwar mahraj hamko aapke darbaar me aana hai or mujhe tokan chahiye mere par kripa kare mahraj jii ham bahut pareshan rahta hu guruji pohen number 7480810036 hai

      Reply
  4. Guru g, maharaj g मेरी भी अर्जी स्वीकार करने की कृपा किया जाय. मैं मनोज कुमार समस्तीपुर बिहार se हुँ.

    Reply
  5. Meri bhi arji lagaiye Bageshwar Balaji sarkar ke dham mein meri bhi samasyaon ka Samadhan kijiye Gurudev aapke charanon mein main aana chahta hun

    Reply
  6. Bageshwar sardar ji mai apni life se bhut dukhi hu mari pareshani bachpan se khatam hi nhi ho rahi mujhe kya karna chaiye mera phone no8287087871 ap mujhe ek baar jarur call kijiyega jai gurudev ji

    Reply
  7. Ghar Baithe Lagai arji ka Mera Baleshwar Baba Ne Kya Kaha Kaise Sudhar Hoga Mera vah Hamen Kaise Jankari prapt Hogi kahan Ham Unka Sudhar ka baat samajh Payenge

    Reply
  8. Jai Baba Bageswar Maharaj ji ki jai Baba ji aap ka ashirwad chahiye mere upper karz ka bhoj bhi asik ho gya hai pariwar ka bhi dar lga rhta hai baba Bageshwar dham Maharaj ji dya kijiye.

    Reply
  9. Hello
    Bhagaswer dham ki jai
    Mery bhi arji savikar ker lijiyaappko samasya kya batau app to sab kuch janta ho
    Anita Gupta

    Reply
  10. Mera Beta CA Final m Hai vo parikha ki tayyari ki mehnat bhi khub Kar Raha Hai par lagatar 4 bar fail ho raha Hai Kyoki exam ke time aur Kuch pahle uski tabiyat Kharab ho Jati Hai aur Jo Yad Hota Hai vo exam m likh nahi Pata Hai aur pass hone ki lagbhag aakar reh jata Hai. M uska pita ho Kar Baba ji ke charno m uski safalta ki arji Dal raha hu. Baba Bageshwar Kripa kare. M Darshan ko bhi Anna chaeta hu l.

    Reply
  11. Jay baba bageshwar dham sarkar ki jai.

    Baba Mera arji hai ki main bahut karj main hun.dandha nahi chalne ke karan or bhi dubta ja raha hu.
    Mera Paisa party nahi de raha hai.
    Isska samadhan karen.prabhu

    Reply
  12. ला लाला जी महाराज का छोटा सा भगवान हनुमान जी मेरे माता पिता की उम्र लंबी करें मेरे मम्मी पापा के चाय पूरी हो या मेरी इच्छा है

    Reply
  13. हे बागेश्वर महाराजा जय हो। जय श्री राम। आप ख़ुद मेरे पारिवारिक समस्याओं के ज्ञाता हो। बाबा मेरी समस्याओं का समाधान करें। बाबा जी मैं आपका दर्शन करना चाहता हूं। कृपया मुझ पर दया करे और आपके दर्शन करने का आशीर्वाद दीजिए ।।
    जय श्री राम। जय बाबा बागेश्वर महाराजा

    Reply
  14. Bageswar baba ji aap to mere guru ho meri life m pdai m man nhi lgta or mere ghr m bahut dikkat aa rhi h paisa bhi nhi h or mera dearm h ki mujhe sarkari nokri lg jaye or mera pdai m man lge

    Reply
  15. Wife se bhut preshaan hoo bhut hi atyachaar krti hai sath m apna ko apna nhi gairo ko apna samjhti Shri Bala ji dya kre

    Reply
  16. Humara ek property (Jamin) hai jo humai mil nahi rha hai. Balaji ki kripa ho or wo property (Jamin)humai mil jay.

    Reply
  17. Sarkar hum bahut pareshan hai mere pati dev aapki Puri bhakti kar rahe hai per fir bhi unki arji swikar nhi ho Rahi wo bahut dukhi hai unhe bagheshwar dham bhi aana per wo nhi aa pa rahe unke Mann ki uljne dur aapke paas bula lo aur ashirwad de do parbhu

    Reply
  18. Guru ji meri marriage ko 4 sal ho ge lekin koi bi santan sukh nai mil Raha sabhi test medical reports mai koi bi problem nai aati ha sb test reports normal aate ha fir koi santan sukh nai ha bahut pareshan rahte ha kipra koi hall bataye ap apni kirpa kro jai bajrangbali ji ki???????????? Jai ho bageshwar dham ki????????????????

    Reply
  19. Mera business bhi nahi chal Raha hai.maine is baar sarkari Naukri mai appliye Kiya hai.swasthye vivah mai.mu
    jhe job mil jayega baba.mujhe rashta dikhye.safalta ki aur

    Reply
  20. जय बागेश्वर महाराज की
    ????????????चरणों मे दण्डवत

    महाराज जी मेरा जीवन संघर्ष से गुजर रहा है ।अभी तक सामना करते हुए आ रहा हु।
    मेरे पत्नी के द्वारा मेरे ऊपर झूठा केस(498A, मानसिक प्रताड़ना ,, एवम माहसिक खर्च के लिए)
    हम चाहते है इन सभी जूठे आरोपो से विजय होते हुए केस समाप्त हो जाये ।

    जय हो बागेश्वर धाम के बाला जी महाराज की ????????????????????????????????

    Reply
    • जय बागेश्वर महाराज की
      ????????????चरणों मे नमन ????????

      महाराज जी मेरा जीवन संघर्ष से गुजर रहा है ।अभी तक सामना करते हुए आ रही हु।
      मेरे ससुराल के द्वारा मेरे ऊपर झूठा क(302का मानसिक प्रताड़ना ,, एवम हत्या का मुकदमा लगायें मुझे दो साल से प्रताड़ित कर रहे हैं )
      हम चाहते है इन सभी जूठे आरोपो से विजय होते हुए केस समाप्त हो जाये ।

      जय हो बागेश्वर धाम के बाला जी महाराज की ????????????????????????????????

      ????????????????????????????????

      Reply
  21. Dhirendra shastri ji… ki next divya darbar diwali ke baad Kab hogi puri jankari dijiye on this no. 8240148394
    Help line no. Work nai kr rha hai apse contact nai ho pa rahi hai

    Reply
  22. शास्त्री जी मेरी अजी बालाजी के चरडो में लगाए

    Reply
  23. Om bagheshwar namah
    Hey Bala ji sarkar kripya karke mere ghar ki pareshaniya dur kar de mujhe mummy papa ki parwah h dar lga rhta h ki koi kuchh kar na de kripya karke apna Ashish banaye Prabhu Jai shree Ram ji

    Reply
  24. Ram ram guruji.mera name nisha h jnm 23/7/1997ka h.meri bhot thik nhi rhti h mujhe thik kr do babaji bhot presan ho chuki hu ma apni jindagi se abhi meri Sadi bhi nhi Hui h bhot drd rhta h sarir m .meri arji sunlo n baba .pura gr dukh ghel rha h .bhot ilaj kra liy pr abhi TK kuch thik nhi h .

    Reply
  25. Ram ji mera parisar me meri maa mujhse baat karna nahi chaahati mujhse anjaane main Koi galty me Tu Tu mai mai ho gai thi
    Main dil se maafi mang rha hun
    Jai Bageshwar Dham

    Reply
  26. जय हो बागेश्वर महाराज हमको आपके दरबार मे आना है और मुझे टोकन चाहिए मेरे पर कृपा करे महाराज जी हम बहुत परेसान हु

    Reply
  27. He Bageshwar sarkar meri v arji swikar karo ma Panipat (Haryana) mera Phone 8222893043 or mera Whatsaap no. Ya hai hampe v kripa kariye gurudev ji

    jay ho baageshvar mahaaraaj ji, hamako aapake darabaar me aana hai aur mujhe tokan lena hai mere par krpa kare mahaaraaj jee ma bhot paresaan hu

    Reply
  28. He Bageshwar sarkar meri v arji swikar karo ma Panipat (Haryana) mera Phone 8222893043 or mera Whatsaap no. Ya hai hampe v kripa kariye gurudev ji
    ma aapake darabaar me aana chata hu aur mujhe tokan lena hai mere par krpa kare mahaaraaj jee ma bhot paresaan hu

    Reply
  29. Baba mai banglore se aa rhi hu jo aapki arji cahiye mai sara kam chor kr aapse milna chahti hu aapke bare me mere ko sapna me aap dikhe ho esliye aap se arji cahiye baba please????????????

    Reply
  30. मेरा नाम श्रीकृष्ण उद्धवराव धाये अकोला महाराष्ट्र मोबाईल नंबर 9923538770 मुझे बागेश्वर धाम आना है मै महाराष्ट्र अकोला जिल्हे मे रहता हु अकोला सिटी मे आपके दर्शन के लिए मुझे आना है मुझे अर्जी चाहिये बाबा आपका आशीर्वाद और अर्जी चाहिये.

    Reply
  31. जय हो बागेश्वर महाराज हमको आपके दरबार मे आना है और मुझे टोकन चाहिए मेरे पर कृपा करे महाराज जी हम बहुत परेसान हु

    Reply
  32. Jai bageshwar dham baba ji ham bahut pareshan h or hame aapke darsano ki bahut iccha h kripa karke tame token dila digi yeham aapke bahut bahut aadaari rahege

    Reply
  33. Jay Bageshwar dham ki Baba ham bahut pareshan Hain hamari samasya ko Samadhan karo ham jyada hi pareshan Hain Ghar se or viya par se kripa karke hamari aarji suhikar kre Jay Ho Balaji ki

    Reply
  34. Maharaj ji ham apko koti koti pranam karte hai kripya swikar kren ham apke darbaar mein aana chahte hai hmari arji kaise lgagi kafi dino se aana chahta hu pr aa nhi paa rha hu aap kuch mere upar kripa kro Maharaj ji mera aapse vinamra nivedan hai kafi dino se mai bahut pareshan hu samjh me nhi aata mai kya kru aur kya na kru kabhi lgta hai ki abhi maut ko gle lga lu uske aage aap khud jante ho apko kya karna chahiye guru ji maine suna h ki bagheshwar dhaam mein aane se sab kast door ho jaate hai ye aapse mera nivedan hai swikar kren koti koti pranam guruji mera naam sonu vishwakarma h urf golu h
    Mo. No.- 6393709015
    Bagheshwar dhaam ki jay ho
    ???? Jai shree Ram

    Reply
  35. बहुत ही गडबड है , क्या बोलू कुछ समज मे नहीं आ रहा
    सब उल्टा पुल्टा हो गया है ! बालाजी भगवान का स्मरण करता हू फिर भी काम ठीक से नहीं हो रहा है मेरी जिंदगी मे ही बहुत गडबड हो गयी है। कुछ कृपा करे महाराज
    जेसी भी इज्जत भरी जिंदगी जिना चाहता हू हो सके तो बचा लेना।🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

    Reply

Leave a Comment